गोपेश्वर नगरपालिका अध्यक्ष पद पर फैसला 14 जून को

गोपेश्‍वर। गोपेश्वर नगर पालिका अध्यक्ष पद पर आज हार जीत की तस्वीर साफ हो जाएगी। 14 जून की सुबह 8 बजे से जीजीआईसी में मतगणना शुरु होगी। बीते रविवार को अध्यक्ष पद पर मात्र 34.85 फीसदी मतदान हुआ था। मतगणना के लिए जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है।
मतगणना कार्यो के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी वरूण चौधरी एवं रिटर्निंग अधिकारी अभिनव शाह के निर्देशन में सोमवार को राजकीय इंटर कालेज गोपेश्वर में कार्मिकों को प्रशिक्षण दिया गया। नगर पालिका गोपेश्वर के 18 बूथों की मतगणना के लिए कुल 6 टेबल लगाई जाएगी। प्रत्येक टेबल पर एक मतगणना पर्यवेक्षक, एक मतगणना सुपरवाईजर तथा दो मतगणना सहायक रहेंगे। मतगणना तीन राउंड में पूरी की जाएगी। मतगणना के लिए दो रिजर्व टीमों सहित 8 टीमें बनाई गई है। मतगणना प्रशिक्षण के नोडल अधिकारी पीडी एएस भाकुनी, सहायक रिटर्निंग ऑफिसर अर्शित गोदियाल, मास्टर ट्रेनर मनोज तिवारी, जयवीर रावत, अनूप खण्डूरी, खीम सिंह, केसी पंत, विनोद पुरोहित द्वारा कार्मिकों को मतगणना कार्यो का विस्तार से प्रशिक्षण दिया गया।
इस दौरान मतगणना कार्मिकों को वैध और अवैध मतपत्रों की जानकारी देते हुए बताया गया कि इसमें कोई भी शंका होने पर कर्मचारी सीधा रिटर्निंग आफिसर से संपर्क करेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना कार्मिको को बेहद सतर्कता एवं सावधानी के साथ मतगणना कार्यो को त्रुटिरहित पूरा करने के निर्देश दिए है।


शेयर करें