गोल्डी शर्मा बनी ब्यूटीफुल फेस प्रतियोगिता की विजेता

सोलन। जैसा कि आप सभी को मालूम है कि  काफी टाइम से कोरोना की वजह से ओर लॉकडाउन की वजह से सभी अपने-अपने घरों में है और घर पर जैसे टाइम पास किया जाए जिससे सभी का मनोरंजन भी हो जाये और समय भी निकल जाए और कुछ लोगों को इस संकट की स्थिति में गलत आदतों से भी बचाया है। इस सोच को पूरा किया है हिमाचल एकता मंच ने। मंच द्वारा ब्यूटीफुल फेस प्रतियोगिता का आयोजन फेसबुक पेज पर किया, जिसमें लगभग 700 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।
प्रतियोगिता में पालमपुर से गोलडी शर्मा ने सबसे ज्यादा पॉइंट लिए और पहले स्थान पर रही। कांगड़ा से नेहा शर्मा दूसरे स्थान, शिमला से रचना झीना तीसरे स्थान पर रही। किड्स गर्ल में एरिका शर्मा कोटखाई से पहले, काजल कांगड़ा से दूसरे, युविका ठाकुर मंडी तीसरे स्थान पर रही। किड्स बॉय में सात्विक शिमला पहले, धैर्य बेदी मंडी दूसरे स्थान पर रहे।
 मिस्टर में अजय कुमार कांगड़ा पहले, देविंदर बैजनाथ दूसरे, जीत ठाकुर शिमला तीसरे, ज्योति प्रकाश जयसिंहपुर चौथे स्थान पर रहे । मिस में मुस्कान बिलासपुर पहले, ममता भाटिया मंडी दूसरे, निकिता ठाकुर मंडी तीसरे स्थान पर रहे। साथ ही सीनियर सिटीजन में चिफ्लू राम कांगड़ा पहले, प्यारे लाल कांगड़ा दूसरे, ओम प्रकाश कुल्लू तीसरे स्थान पर रहे।
 महिला में धनी देवी कांगड़ा पहले स्थान पर रही। हिमाचल के साथ-साथ हिमाचल से बाहर के भी प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमें कलकत्ता से रिटायर्ड आर्मी शांति स्वरूप शर्मा, जम्मू-कश्मीर से राकेश संगल, पंजाब से साहिल और सचिन दिल्ली से, मनोज बिहार से, ज्योति प्रकाश उत्तर प्रदेश वैस्ट से, अभिषेक मलेशिया से, वीरेन क्रमश: पहले पहले स्थान पर रहे।
मंच के चैयरमेन दीप लाल भारद्वाज ने बताया कि इसके साथ ही हर ज़िला से भी सभी कैटेगरी में भी विजेताओ को चुना गया है। साथ ही सभी विजेता प्रतिभागियों को मैडल और सर्टिफिकेट भी दिए जाएंगे। भारद्वाज ने बताया कि शीघ्र ही मंच पिछली साल की भांति इस साल भी कोरोना योद्धाओ को सेवा सम्मान पत्र देकर सम्मानित करेगा, जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है।