गंगा नदी पैदल पार करने में पति-पत्नी और साली डूबे, गोताखोरों ने बहनों को बचाया, एक लापता

कानपुर (आरएनएस)। जाजमऊ में गंगा नहाने गए एक परिवार के तीन सदस्य डूब गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास नहा रहे लोगों ने दो महिलाओं को बचा लिया, जबकि गहराई में जाने से युवक लापता हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश शुरू कराई है। हादसे की जानकारी के बाद गंगा किनारे लोगों की भीड़ लगी हुई है।

जाजमऊ के वाजिदपुर गांव निवासी ओमप्रकाश बाथम (42) उर्फ लाला इलेक्ट्रिशियन है। वह बुधवार को पत्नी रति, बेटे वैभव व आरव तथा साली निक्की व साले अनमोल के साथ गांव किनारे गंगा नहाने गए थे। स्वजन ने बताया कि इस दौरान वह लोग पानी कम होने से पैदल ही नदी के पार चले गए। दूसरी ओर जाने के बाद वहां सभी स्नान किया और फिर लौटते समय अचानक गहराई में जाने से ओमप्रकाश, उनकी पत्नी रति और साली निक्की गंगा में डूबने लगे। चीख-पुकार सुनकर पास स्नान कर रहे लोगों ने रति और निक्की को मशक्कत के बाद बाहर निकालकर सकुशल बचा लिया। इस बीच ओमप्रकाश गंगा की गहराई में लापता हो गए।

लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोर की मदद से ओमप्रकाश की तलाश शुरू कराई। थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि गंगा में नहाते समय युवक अपनी पत्नी और साली के साथ डूब गया था। स्थानीय लोगों ने पत्नी और साली को बचा लिया है लेकिन युवक डूब गया। उसकी तलाश गोताखोरों की मदद से कराई जा रही है।