जगत गौतम की फिल्म कंपनी गौतम एंटरटेनमेंट कर रही नए आयाम स्थापित

आरएनएस सोलन(अर्की ) : गौतम एंटरटेनमेंट नित नए आयाम स्थापित कर रही है। हाल ही में कंपनी द्वारा सिला ये वफा का नामक एलबम की शूटिंग शिमला व अर्की के कुछ हिस्सों मेें की गई। एलबम की खासियत ये है कि इस गाने में प्रसिद्ध पार्श्व गायिका साधना सरगम व आजम अली मुकर्रम ने अपनी आवाज दी है। इस एलबम में चंडीगढ़ के नवोदित कलाकार ईशान गुप्ता ने हीरो की भूमिका निभाई है। साथ ही हिमाचल की रहने वाली पलक व याशिका गुमटा ने हीरोईन का रोल अदा किया है। इस एलबम के प्रोडयूसर चंडीगढ़ के रोहित मित्तल व अतुल गुप्ता हैं।

जगत गौतम के निदेशन में बनी इस एलबम में हीरो ईशान गुप्ता के अभिनय ने चार चांद लगा दिए हैं। ज्ञात हो कि इससे पूर्व गौतम एंटरटेनमेंट के बैनर तले दो एलबम और बन चुकी हैं जिन्हें खुद जगत गौतम ने निर्देशित किया है। ये सभी एलबम टी-सीरीज के लिए बनाई गई हैं। गौतम एंटरटेनमैंट की पहली एलबम तावीज भी सुपरहिट हो चुकी है। जिसके यू-टयूब पर एक लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इसके बाद दूसरी एलबम जाने जिगर की शूटिंग शाहतलाई व बिलासपुर में की जा चुकी है।
जगत गौतम का कहना है कि वे इन दिनों एलबम का विमोचन शीघ्र ही प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हाथों करवाने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों क्रिएटिव हैड जगदीश भानुशाली, कैमरामैन जितेंद्र, प्रोडक्शन मैनेजर मदन सहगल, काॅस्टयूम डिज़ाईनर नीलम, एडिटर नीतीश माथुर व अन्य सभी का आभार व्यक्त किया है।