सीबीएसई बोर्ड 10वीं की परीक्षा में आयशर स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा 100 प्रतिशत

आरएनएस सोलन (परवाणू ) : आयशर स्कूल परवाणू के छात्रों ने सीबीएसई की 10वी कक्षा में एक बार फिर स्कूल का नाम रोशन किया है । आयशर स्कूल परवाणू ने कोविड -19 महामारी जैसे संकट के चलते भी परवाणू आयशर स्कूल के चलते कक्षा 10 के छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और अपनी योग्यता का एक सकारात्मक उदाहरण दिया और श्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

सत्र 2020 – 21 में स्कूल का परीक्षा परिणाम 100 प्रतिशत रहा। 10वी कक्षा सीबीएसई द्वारा घोषित परीक्षा परिणाम में प्रज्ञा मिश्रा ने 97 प्रतिशत अंक अर्जित कर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, सागर टंडन ने भी 95 अंक प्राप्त किए, 17 छात्रों ने 90 प्रतिशत से भी अधिक अंक प्राप्त किया और अधिकांश छात्रों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित कर स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल प्रबंधक प्रधानाचार्य, शिक्षकों एवं अभिभावकों के लिए यह एक गौरवान्वित करने का अवसर था। सभी ने छात्रों की जमकर सराहना की।

स्कूल प्रिंसिपल दीपक सिंघी ने कहा की स्कूल के छात्रों द्वारा उक्त बेहतरीन उपलब्धि के लिए स्कूल के छात्रों ने स्कूल का नाम रोशन किया है। उक्त उपलब्धि का श्रेय स्कूल प्रबंधन , टीचर्स, छात्रों और उनके अभिभावकों को जाता है। स्कूल प्रिंसिपल दीपक सिंघी ने परीक्षा में सफल रहे सभी छात्रों को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।