राष्ट्रीय राजमार्ग की खराब स्थिति पर बिफरे डीएम

श्रीनगर से सतपुली तक राष्ट्रीय राजमार्ग की खराब स्थिति पर डीएम धीराज सिंह गब्र्याल ने कड़ी नाराजगी जताई। गुरुवार को विकास भवन सभागार में आयोजित जनपदस्तरीय सडक़ सुरक्षा समिति की बैठक में डीएम ने एनएच खंड के अधिकारियों को शीघ्र सुधारीकरण के निर्देश दिए।
बैठक में जिलाधिकारी धीराज सिंह गब्र्याल ने एनएच श्रीनगर से सतपुली तक सडक़ की खराब स्थिति पर एनएच खंड के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। डीएम ने सडक़ सुधारीकरण कार्य जल्द करने के निर्देश दिए। सडक़ सुरक्षा को ²ष्टिगत रखते हुए सडक़ किनारे लगाए गए होर्डिग, जिनसे दुर्घटना की संभावना बनी रहती है, तत्काल एनएच, लोनिवि, वन विभाग से चिन्हिकरण कराते हुए परिवहन विभाग को हटवाने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने ग्रामीण मार्गो के दुर्घटना संभावित क्षेत्र का सर्वे कराने के भी निर्देश दिए। साथ ही दुगड्डा एवं कोटद्वार के मध्य भूस्खलन वाले स्थल के ऊपरी क्षेत्र में भू-वैज्ञानिक से सर्वे कराने के निर्देश संबंधित अधिकारी को दिया। बैठक में जिलाधिकारी ने राजस्व पुलिस व रेगुलर पुलिस को जनपद में होने वाले दुर्घटनाओं की स्पष्ट सूचना परिवहन संभागीय कार्यालय को समय पर उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए। बैठक में एसएसपी पी. रेणुका देवी, सीडीओ हिमांशु खुराना, आरटीओ एस. शर्मा सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।


शेयर करें

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Share this page as it is...!!!!