दिल्ली जलबोर्ड के अधिकारी से बदसलूकी करना पड़ा भारी, प्रवेश वर्मा के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

नई दिल्‍ली (आरएनएस)।  दिल्ली जलबोर्ड के अधिकारियों के साथ बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा को दुर्व्यवहार करना मंहगा पड़ गया है। पीड़ित अधिकारी ने प्रवेश वर्मा के खिलाफ कालिंदी कूज थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें प्रवेश वर्मा जलबोर्ड के अधिकारी संजय शर्मा के साथ बदसलूकी करते दिखाई दिए। प्रवेश वर्मा ने नदी के प्रदूषित पानी को देखने के लिए युमना के कालिंदी कुंज घाट का दौरा किया था।
भाजपा नेताओं के वहां पहुंचने के समय जल बोर्ड के अधिकारी छठ पूजा के पहले नदी में रसायन का छिड़काव कर रहे थे ताकि नदी से झाग हटाया जा सके। इस दौरान बीजेपी सांसद भी वहां पहुंच गए और नदी में केमिकल डालने को लेकर संजय शर्मा के उलझ गए और उन्हें भला बुरा कहना शुरू कर दिया। वर्मा ने अधिकारी से कहा कि तुम्हें आठ साल बाद याद आया कि ये एप्रूव्ड है।
यहां लोगों को मार रहे हो तुम, आठ साल में तुम इसे साफ नहीं कर पाए। इसमें डुबकी लगाओ। अधिकारी ने सांसद को समझाते हुए कहा कि रसायन अमेरिका के ‘एफडीए’ द्वारा अनुमोदित है और राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन (एनएमसीजी) ने भी इसे उपयोग के लिए मंजूरी दी है। लेकिन प्रवेश वर्मा ने अधिकारी की एक न सुनी और उसे लगातार भला बुरा कहते रहे।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!