अल्मोड़ा: बड़ी खबर- 10 लाख से अधिक के गांजे की तस्करी कर रहा तस्कर गिरफ्तार

[smartslider3 slider="2"]

अल्मोड़ा। प्रदीप कुमार राय एस0एस0पी0 अल्मोड़ा द्वारा एस0ओ0जी0 टीम एवं समस्त थाना/चौकी प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, अवैध शराब की बिक्री, एवं तस्करी पर अंकुश लगाये जाने हेतु सघन चैकिंग अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश पर ओशीन जोशी पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन के नेतृत्व में जनपद की एस0ओ0जी0 व जनपद पुलिस टीम द्वारा नशे का कारोबार करने वालों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर ताबड़तोड़ गिरफ्तारियाँ की जा रही हैं।

बीती 05 अगस्त को एस0ओ0जी0 की सूचना पर थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद की पुलिस टीम व एस0ओ0जी0 टीम द्वारा चैकिंग के दौरान चिमटाखाल तिराहे पर वाहन संख्या- UK06V 2152 स्विफ्ट डिजायर कार को रोका गया तो चालक कार से उतरकर भाग गया।
कार में बैठे 01 अन्य युवक से पूछताछ पर कार से पांच कट्टों में कुल 69 किग्रा गांजा (कीमत 10,35000 रु0 ) बरामद होने पर, युवक को गिरफ्तार कर थाना सल्ट में एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार युवक व फरार व्यक्ति के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर, वाहन सीज कर आवश्यक कार्यवाही की गई।
मामले में एसओजी प्रभारी सुनील धानिक ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आने के डर से कार चालक कार छोड़कर भाग गया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। कार में बैठे दूसरे युवक रोहित ने पूछताछ पर बताया कि चालक का नाम हीरो भाई है, वे लोग गांजे को सराईखेत से काशीपुर ज्यादा दाम में बेचने हेतु ले जा रहे थे।

गिरफ्तार युवक का विवरण
रोहित कश्यप उम्र 22 वर्ष पुत्र देवराज कश्यप निवासी- मोहल्ला लक्ष्मी पट्टी वार्ड नं0-08 थाना काशीपुर जनपद ऊधमसिंह नगर

बरामदगी-
69 किलोग्राम गांजा (कीमत-10,35,000 रुपये)

पुलिस टीम में ये रहे शामिल-
थानाध्यक्ष अजेन्द्र प्रसाद थाना सल्ट
एचसीपी विजय सिंह रावत थाना सल्ट
का0 संजू कुमार थाना सल्ट
का0 सुरेन्द्र सिंह थाना सल्ट
का0 भूपेंद्र पाल, एसओजी
का0 मनमोहन सिंह एसओजी
का0 चालक मदन सिंह थाना सल्ट


शेयर करें