भरोसा रखना, मैं जो कहता हूँ, वो करता हूं : मिथुन

भाजपा में शामिल होते ही मंच पर बोले चक्रवर्ती

कोलकाता, 07 मार्च (आरएनएस)। मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। यह कार्यक्रम ब्रिगेड परेड मैदान में आयोजित हुआ। भाजपा के पश्चिम बंगाल अध्यक्ष दिलीप घोष ने चक्रवर्ती को भाजपा में शामिल होने पर बधाई दी। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मंच पर मौजूद थे। इससे पहले चक्रवर्ती ने कल रात विजयवर्गीय से मुलाकात की थी।
भाजपा के दामन थामने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने हजारों की संख्या में पहुंची जनता को संबोंधित किया। प्रधानमंत्री मोदी की रैली से पहले भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, मैं दिल से बंगाली हूं। मेरा मानना है कि जो बंगाल में रह रहा है, वो बंगाली है। उन्होंने कहा कि मुझ पर भरोसा रखना, मैंने किसी का साथ नहीं छोड़ा है। चक्रवर्ती ने कहा कि मैं जो कहता हूं, वो करता हूं। उन्होंने कहा कि जब वो 18 साल के थे, तब से उनकी कामना थी कि वो गरीबों के लिए कुछ करें और आज वो सपना पूरा हो रहा है।
इस दौरान मंच पर चक्रवर्ती के अलावा मुकल रॉय, सामिक भट्टाचार्य और विजयवर्गीय भी उपस्थित थे। राज्य में चुनाव प्रचार के लिए श्री मोदी 20 से अधिक रैलियों को संबोधित करेंगे। शहर में प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए चारों तरफ बैनर्स, पोस्टर्स और उनके कटआउट लगे हुए हैं। इस बैठक में भाजपा के शीर्ष नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!