नशे के सौदागरों के विरुद्ध अल्मोड़ा पुलिस का अभियान जारी: 1.62 लाख के गांजे के साथ एक तस्कर पकड़ा

अल्मोड़ा। प्रदीप कुमार राय एस0एस0पी0 अल्मोड़ा द्वारा एसओजी/एएनटीएफ टीम एवं समस्त थाना/चौकी प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, अवैध शराब की बिक्री एवं तस्करी पर अंकुश लगाये जाने हेतु सघन चैकिंग अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है।
बीती 04 नवम्बर को तिलक राम वर्मा सीओ रानीखेत व ओशीन जोशी पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन के नेतृत्व में जनपद की एसओजी/एएनटीएफ की सूचना पर थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद की पुलिस टीम व एस0ओ0जी0/एएनटीएफ की संयुक्त टीम द्वारा सराईखेत रोड पर चैकिंग के दौरान नमन अग्रवाल पुत्र स्व0 संजीव अग्रवाल निवासी गुलरघट्टा, थाना रामनगर, जिला नैनीताल के कब्जे से कुल 10.800 किग्रा गांजा (1,62,000 रु0 कीमत ) बरामद होने पर उपरोक्त आरोपी को गिरफ्तार कर थाना सल्ट में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया।
मामले में एसओजी प्रभारी सुनील धानिक ने बताया कि आरोपी नमन अग्रवाल सराईखेत के आस-पास के क्षेत्रों से गांजा इकट्ठा कर तराई की ओर बेचने के लिए ले जा रहा था, चैकिंग के दौरान गिरफ्त में आया। इसका उद्देश्य गांजे की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर युवाओं को बेचकर नशे का आदी बनाने का था।

पुलिस टीम में ये रहे शामिल
थानाध्यक्ष अजेन्द्र प्रसाद थाना सल्ट
आरक्षी भूपेंद्र पाल, एसओजी/एएनटीएफ, अल्मोड़ा।
आरक्षी मनमोहन सिंह एसओजी/एएनटीएफ, अल्मोड़ा।
आरक्षी चालक मदन बोरा, थाना सल्ट


Exit mobile version