अज्ञात वाहन से भिड़ी वैन, पिता पुत्र समेत तीन की मौत, पत्नी गंभीर

महासमुंद (आरएनएस)। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के एनएच 53 में शुक्रवार सुबह तुमगांव और पटेवा थाना के मध्य छछान पहाड़ी के पास अज्ञात वाहन से भिड़त हुई वेन सवार पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पत्नी गंंभीर रुप से घायल हो गई जिन्हें रायपुर रिफर किया गया है। इधर, हादसे के करीब दो घंटे बाद नगर पंचायत के बाद तुमगांव में पेट्रोल पंप के पास गढ्ढे में टकराकर दो बाइक सवार हादसे का शिकार हो गए जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। तुमगांव पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।
इधर, हादसे में घायलों की मौत की वजह घटना के बाद समय पर सूचना और घायलों को उचित उपचार नहीं मिलने से मौत होना माना जा रहा है। जानकारी के मुताबिक बसना निवासी खुंटे परिवार वेन क्रमांक सीजी 06 एचसी 6687 से रायपुर से अपने गांव वापस जा रहे थे। करीब साढ़े 9 बजे वे पटेवा और तुमगांव थाने के मध्य स्थित छछान पहाड़ी के पास ही पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन से उनकी वेन की भिड़त हो गई और वाहन में सवार सभी गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की जानकारी करीब आधे घंटे बाद पटेवा पुलिस को एक बाइक सवार युवक ने थाने पहुंचकर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस बल ने उन्हें वेन में फंसे सभी घायलों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल भेजा। इससे पूर्व पिता की घटना स्थल पर नीं मौत हो चुकी थी। इधर, तुमगांव पेट्रोल पंप के पास सीजी 06 जीएफ 6163 से महासमुंद से तुमगांव की ओर जा रहे है दो बाइक सवार हादसे का शिकार हो गए जिसमें एक की मौत हो गई दूसरे को जिला अस्पताल रिफर किया गया है। घायलों के संबंध में फिलहाल पुलिस कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
हादसे में इनकी हुई मौत
तुमगांव पुलिस के मुताबिक हादसे में वेन को चला रहे बोधराम खुंटे (40)पुत्र ओमप्रकाश खुंटे (15) और शिवम खुंटे (30) की मौत हो। पुलिस ने बताया कि बोधराम की मौत मौके पर हो चुकी थी जबकि उनके दोनों पुत्र की मौत तुमगांव में उपचार के दौरान हुई। वहीं गंभीर रुप से घायल पत्नी सेवती खुंटे को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर किया गया है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का सूचित कर दिया गया है। बताया जाता है कि खुंटे परिवार बसना थाना क्षेत्र के ग्राम पिलवापाली के निवासी है।
एनएच 53 पर नहीं थम रहे हादसे
एनएच 53 पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। करीब तीन दिन पूर्व झलप के पास दो बाइकों की हुई भिड़त में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि इसी दिन पिथौरा थाना क्षेत्र में ही एनएच पर एक और हादसा हुआ था जिसमें भी दो लोगों की जान चली गई थी। पिछले तीन दिनों के भीतर ही 7 लोगों को मौत हो चुकी है।