1500 नशीले इंजेक्शनों के साथ दो गिरफ्तार

WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM
WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM

हरिद्वार। उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) एवं रानीपुर पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन को अंजाम देते हुए बड़ी मात्रा में नशीले इंजेक्शनों की खेप बरामद करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पूछताछ में नशीली दवाओं के कारोबार के संबंध में अहम जानकारी पुलिस को दी है। एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
बुधवार देर रात देहरादून से आई एसटीएफ की टीम ने सुमननगर चौकी पुलिस के साथ सिडकुल धनौरी नहर पटरी रोड पर डबल पुल से चंद कदम की दूरी पर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रोकना चाहा लेकिन युवकों ने रुकने के बजाय मोटरसाइकिल दौड़ा दी।
पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए मोटरसाइकिल सवार युवकों को पकड़ लिया। मौके पर ही युवकों के कब्जे से मिली एक गत्ते की पेटी में नशे के लिए इस्तेमाल होने वाले प्रतिबंधित इंजेक्शनों की खेप बरामद हुई। चौकी लाकर की गई पूछताछ में युवकों ने अपने नाम करामत अली निवासी गांव सलेमपुर एवं प्रिंस कुमार निवासी गांव केलबकरी मिलक थाना नौगांवा सादात जिला अमरोहा उत्तर प्रदेश हाल निवासी नवोदय नगर रोशनाबाद सिडकुल बताया।
कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से पंद्रह सौ नशीले इंजेक्शन बरामद हुए हैं। आरोपियों ने कई जानकारी दी है, जिस संबंध में भी जांच कर रहे हैं।

शेयर करें
Please Share this page as it is