Site icon RNS INDIA NEWS

Uttarakhand । प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में पुनः होगी सत्तासीन

रुद्रप्रयाग : सिलगढ़ विकास समिति के अध्यक्ष व पूर्व क्षेपंस वीर सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में पुनः सत्तासीन होगी। भाजपा के रुद्रप्रयाग विधानसभा से दावेदारी कर रहे पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य व सिलगढ़ विकास समिति के अध्यक्ष वीर सिंह रावत ने कहा कि जो कार्य पिछले बीस सालों में नहीं हो पाये थे, वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में पांच महीने में पूरे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग चुनाव के समय प्रवासी पक्षियों की तरह गर्मियों में पहाड़ो का रुख करने आते हैं और उनकी स्थिति वैसी होती है जैसे प्रवासी पक्षी पहाड़ में तो आते हैं,किन्तु वे अपना घोंसला तक पहाड़ो में नहीं बना पाते हैं।

वहीं स्थिति प्रवासी नेताओं की भी पहाड़ों में होती है। वे ठीक चुनाव लड़ने आते हैं और चुनाव लड़ कर फिर चले जाते हैं और दुबारा मुड़ कर भी नहीं देखते हैं। उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा कि वीरसिंह रावत ही एक मात्र ऐसा नेता है जो जनता के दुःख और सुख का साथी है और जमीन से जुड़ा नेता है।

उन्होंने विधानसभा चुनाव की दावेदारी को लेकर कहा कि यदि भाजपा नेतृत्व मुझे मौका देगा तो मैं जनपद रुद्रप्रयाग की अस्त व्यस्त प्रशासनिक इकाई को एक छत के नीचे लाकर कलेक्ट्रेट,तहसील भवन व अन्य प्रशासनिक व्यवस्था को एक स्थान पर लाऊंगा, जिससे जनता को इधर उधर नहीं भटकना पड़ेगा और लोगों के धन की बर्बादी भी नहीं होगी।

वहीं उन्होंने कहा कि प्रशासनिक व्यवस्था को सुविधाजनक बनाने के लिए जनपद रुद्रप्रयाग में पट्टी धनपूर,रानीगढ,बचणस्यूं व तल्ला नागपूर व भरदार का कुछ क्षेत्र मिलाकर चौथा ब्लाक बनाया जायेगा।


Exit mobile version