श्रद्धा मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, आफताब ने श्रद्धा के पिता से कही थी श्रद्धा के जाने की बात

नई दिल्ली (आरएनएस)। श्रद्धा वॉकर हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस लगातार कई सबूतों की तलाश में जुटी हुई है। इसी बीच श्रद्धा वॉकर के पिता ने दिल्ली पुलिस को भी बयान दर्ज कराए है। इसमें सामने आया कि विकास ने आफताब और उनके बीच हुई कुछ बातचीत का भी जिक्र किया है। श्रद्धा के पिता ने बताया कि श्रद्धा घर से कब गई थी। उन्होंने पुलिस को ये जानकारी भी दी है कि अंतिम बार श्रद्धा से उनकी कब बात हुई थी। उन्होंने ये भी बताया कि श्रद्धा ने बताया था कि वो आफताब के साथ बेंगलुरू में रह रही है। हालांकि इसके बाद उन्होंने आफताब से भी बात की थी। दरअसल जब लंबे समय तक श्रद्धा का पता नहीं चला तो श्रद्धा के पिता ने आफताब से भी बात की थी। तब आफताब ने कहा था कि श्रद्धा उसे छोडक़र कहीं चली गई है।

आफताब के लिए फांसी की मांग
बता दें कि श्रद्धा के पिता ने इस मामले में आफताब के लिए फांसी की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जानी चाहिए। इसके अलावा श्रद्धा के पिता ने मुंबई पुलिस द्वारा उठाए गए कदमों पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि ये सब पुलिस की ढिलाई और लापरवाही के कारण हुआ है। उन्होंने ये भी मांग की है कि इस मामले में आफताब के परिजनों से भी गंभीरता से पूछताछ होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि पुलिस से शिकायत करने के बाद अगर इस मामले को सख्ती से लिया जाता तो घटना का खुलासा जल्दी हो जाता। श्रद्धा के पिता ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि श्रद्धा लापता है तो वो आफताब की मां से मिले थे ताकि श्रद्धा की खोज खबर जान सकें मगर उन्हें भी कोई जानकारी नही थी। श्रद्धा के पिता ने इस मामले में आफताब के परिवार से पूछताछ करने की मांग की है।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!