Site icon RNS INDIA NEWS

अपने साथी को मारकर जंगल में छुपा देने के मामले में दो व्यक्ति गिरफ्तार

अल्मोड़ा। दिनांक 25 अप्रैल 2021 को थाना लमगड़ा में वादी महेश लाल पुत्र स्व0 पनी राम अल्मोड़ा द्वारा अपने भाई गिरीश लाल उम्र- 34 वर्ष पुत्र स्व0 पनी राम निवासीगण कलसीमा पो- चोमू अल्मोड़ा के गुम होने के सम्बन्ध में गुमशुदगी दर्ज की गयी थी।
दिनांक 26 अप्रैल 2021 पुलिस को सूचना मिली कि मौना से ल्वेशाल को जाने वाली सड़क के पास जंगल में शव पड़ा है, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ग्रामवासियों से शव की शिनाख्त करवाई तो शव की शिनाख्त गुमशुदा उपरोक्त गिरीश लाल के रूप में हुई।
मृतक के भाई महेश लाल की तहरीर पर 26 अप्रैल 2021 को गिरीश पुत्र स्व0 बसन्त राम निवासी सिमल्टी, दया किशन पुत्र हरि किशन निवासी सिमल्टी, हीरालाल पुत्र स्व0 राम लाल ग्राम दाडमी उडियार, नारायण सिंह उर्फ नर सिंह पुत्र शेर सिंह निवासी कलसीमा के विरूद्ध थाना लमग़ड़ा में अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसकी विवेचना उप निरीक्षक सन्तोष देवरानी थानाध्यक्ष दन्या के सुपुर्द की गयी, उक्त अभियोग में नामजद आरोपियों में से दो आरोपियों हीरा लाल (57 वर्ष) तथा दयाकिशन खोलिया (45 वर्ष) को पुलिस टीम द्वारा 28 अप्रैल की रात्रि गिऱफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। अन्य अग्रिम कार्यवाही जारी है।

मामले में थानाध्यक्ष दन्या ने बताया कि दोनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ पर बताया कि हम सभी अपने पुराने मामले में नैनीताल कोर्ट गए थे और रास्ते में शराब के नशे में उसके साथ मारपीट कर उसे मारकर जंगल में छुपा दिया गया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में ये रहे शामिल
थानाध्यक्ष लमगड़ा सुनील सिंह बिष्ट
थानाध्यक्ष दन्या श्री सन्तोष देवरानी
उ0 नि0 श्री देवेन्द्र सिंह राणा
का0 नापु0 योगेश गोस्वामी
का0 नापु0 सुरेन्द्र सिंह


Exit mobile version