लायंस क्लब ने रक्तदान शिविर में एकत्र किए 144 यूनिट


आरएनएस

.सोलन(परवाणू) : लायंस क्लब परवाणू-कालका ने आज नगर परिषद  कम्युनिटी हॉल में वोइलेंट्री ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया। कोरोना के कारण सभी अस्पतालों में ब्लड की भारी कमी चल रही है।  जिस कारण लायंस क्लब परवाणू-कालका के ऊपर दबाव था कि अधिक से अधिक संख्या में ब्लड यूनिट एकत्रित करके दिए जाएं।

 

इस कार्य में पीजीआई की ब्लड कलेक्शन 12 सदस्यों की यूनिट परवाणू पहुँची। लायंस क्लब के आह्वान पर परवाणू के लगभग सभी औधोगिक संस्थानों ने पूर्ण उत्साह से कैम्प में भाग लिया और अपने कर्मचारियों ,  अधिकारियो को रक्तदान के लिए प्रेरित कर कैम्प में भेजा।
 क्लब द्वारा कुल 144 यूनिट ब्लड एकत्रित किया गया। सबसे अधिक 50 यूनिट को इंटरनेशनल से एकत्रित किये। इस आयोजन में परवाणू क्षेत्र के डीएसपी  योगेश रोल्टा  मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थिति रहे। लायंस क्लब जनपद की ओर से विशेष अतिथि के तौर पर जनपद कोषाध्यक्ष आरएन गंजु, रीजन चैयरपर्सन कमल विग, सुफल सूद, सुखदेव सिंह ने शिरकत की। इस अवसर पर लायंस क्लब परवाणू-कालका की ओर से प्रेसीडेंट समिन्दर गर्ग, विनीत गोयल, विकास सेठ,राजेश गुप्ता,केतन पटेल,अच्छे लाल कुशवाह,राजीव अग्रवाल, पवन शर्मा उपस्थिति रहे।