काशी सिंह ऐरी ने किया हरदा से उक्रांद से जुडने का आग्रह

कोटद्वार। उत्तराखंड क्रांति दल (उक्रांद) के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उत्तराखंड के बेहतर विकास की सोच के साथ काम करते हैं। लेकिन, जिस पार्टी से वह जुड़े हुए हैं, वहां पार्टी हाईकमान उनकी सोच को धरातल पर नहीं उतरने दे रहा। उन्होंने देहरादून में हरीश रावत से मिलकर उनसे उत्तराखंड क्रांति दल से जुड़ने का आग्रह किया, लेकिन उनके आग्रह को वे हंसी में टाल गए।
कोटद्वार के व्यापार मंडल सभागार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए काशी सिंह ऐसी ने यह बात कही। कहा कि पिछले 21 वर्षों में भाजपा व कांग्रेस ने उत्तराखंड को लूटने का कार्य किया है। आज भी पर्वतीय क्षेत्रों के ग्रामीण स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार जैसी मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे हैं। सत्ता में आने वाली भाजपा व कांग्रेस की चाबी इनके केंद्रीय नेताओं के पास होती है और केंद्र से पूछे बगैर वे कोई भी निर्णय नहीं लेते। कहा कि जीरो टालरेंस की बात करने वाली भाजपा के कार्यकाल में सबसे अधिक भ्रष्टाचार हुआ है। नियुक्ति व ट्रांसफर के लिए खुलेआम बोलियां लगाई जा रही है। राष्ट्रीय पार्टी के नेताओं को जनसरोकार से कोई मतलब नहीं रह गया।
कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल एक ऐसा राजनीतिक संगठन है, जो प्रदेश का समग्र विकास कर सकती है। इस मौके पर अनुशासन समिति के अध्यक्ष डीडी जोशी, डॉ.शक्तिशैल कपरवाण, महेंद्र सिंह रावत, हरीश द्विवेदी, पान सिंह रावत, पंकज डबराल, अशोक कंडारी, विनय भट्ट, गुलाब सिंह, हयात सिंह, दर्शन सिंह नेगी, प्रवेश चंद्र नवानी, कमल खंतवाल आदि मौजूद रहे।