अश्लील मैसेजों और कॉल से परेशान युवती ने बीच रास्ते में युवक की चप्पलों से की धुनाई

हरिद्वार। एक लड़की को बार-बार कॉल करना और अश्लील मैसेज भेजना हरिद्वार में एक युवक को भारी पड़ गया। इस दौरान जब लड़की ने इसकी शिकायत अपने घर वालों से की तो लड़की के परिजनों ने युवक को रास्ते में ही पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की।

इतना ही नहीं पकड़ में आए युवक को गुस्साई लड़की ने भी चप्पलों से खूब पीटा। घटना ज्वालापुर क्षेत्र के जटवाड़ा पुल के पास की बताई जा रही है। मारपीट के दौरान मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। पिटाई के बाद युवक ने हाथ जोड़कर माफी मांगी और आगे कभी ऐसी हरकत ना करने की बात कही।

लड़की का कहना है कि युवक कई दिनों से उसे अश्लील मैसेज कर रहा था और कॉल करके परेशान कर रहा था। और कई बार मना करने के बावजूद भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।जिसके बाद लड़की ने उसे परिजनों के साथ मिलकर सरेआम पीट दिया

हालांकि मामले को लेकर ज्वालापुर कोतवाली पुलिस का कहना है कि अभी तक उनके पास मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। और बताया जा रहा है कि लड़के की ओर से माफ़ी मांगने के बाद दोनो पक्षों में अब मामले को लेकर समझौता हो गया है।