एसीएस रतूड़ी ने लिया समिट की तैयारियों का जायजा

देहरादून(आरएनएस)।  अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर एफआरआई पहुंचकर स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस विभाग के अफसरों को कार्यक्रम स्थल पर पार्किंग की पुख्ता व्यवस्था करने के निर्देश दिए।  दोपहर मंगलवार को अपर मुख्य सचिव रतूड़ी और कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार एफआरआई पहुंचे। उन्होंने कार्यक्रम स्थल में लगे विभिन्न पंडालों, मुख्य कार्यक्रम स्थल और अन्य जगहों का निरीक्षण किया। रतूड़ी ने पुलिस अफसरों को कार्यक्रम स्थल पर पार्किंग व्यवस्था, शहर में रुट डाइवर्ट प्लान समेत विभिन्न व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि आठ दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समिट का शुभारंभ करेंगे। कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखने के साथ ही आमजन को अनावश्यक परेशानी ना हो इस बात का भी विशेष ध्यान रखने को कहा। कहा कि देश एवं दुनिया से बड़ी तादाद में निवेशक उत्तराखंड आ रहे हैं, इस दौरान सभी विशिष्ट अतिथियों के सामने उत्तराखंड की समृद्ध संस्कृति की भी झलक दिखे इसके लिए विशेष इंतज़ाम किए जाए।
इस दौरान सचिव विनोद सुमन, विनय शंकर पांडे, एडीजी एपी अंशुमन, महानिदेशक सूचना बंशीधर तिवारी,जिला अधिकारी सोनिका, एसएसपी अजय सिंह आदि मौजूद रहे।