पांच दिन बाद भी नहीं हो सका लूट का खुलासा

काशीपुर।  महिला व्यापारी को गन प्वाइंट पर लेकर हुई करीब दो लाख रुपये की लूट का पांच दिन बीतने के बाद भी पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है। पुलिस लगातार दावा कर रही है कि पुलिस का जल्द खुलासा करेगी, लेकिन अभी तक खुलासा नहीं होने से पीड़ित व्यापारी एवं व्यापार मंडल में पुलिस के प्रति असंतोष पनप रहा है। बीते शुक्रवार को वार्ड नंबर सात निवासी महिला व्यापारी टीकम गोयल की दुकान में घुसे तीन हथियारबंद लुटेरों ने गन प्वाइंट पर करीब दो लाख की नगदी लूट ली थी। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेजी से शुरू कर दी थी। मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने जल्द ही घटना का खुलासा करने का भरोसा पीड़ित व्यापारियों को दिया था। पुलिस ने 100 से ज्यादा कैमरों को खंगालने के बाद ये पता लगा लिया कि लुटेरे सीमावर्ती राज्य यूपी की ओर भागे हैं। ऐसे में पुलिस की टीमें यूपी के रामपुर में पहुंच गई थी, लेकिन पांच दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस इन लुटेरों को पकड़ने में कामयाब नहीं हो सकी है।
पीड़ित व्यापारी के पुत्र जतिन गोयल का कहना है कि वह घटना से काफी डर गए थे, लेकिन जिस तरह से पुलिस व अन्य लोगों ने मौके पर पहुंचकर उनके परिवार को हौसला दिया उससे वे खुश हैं, लेकिन सवाल फिर वही है कि आखिर पुलिस अब तक उन लुटेरों का पता क्यों नहीं लगा पाई है? वहीं जतिन गोयल ने कहा वह एसएसपी से मांग कर रहे हैं कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ उन पर कार्रवाई करें। उधर, पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि बहुत जल्द पुलिस इन आरोपियों को पकड़ लेगी।

आरोपियों की तलाश में एसओजी समेत चार टीमें लगी हुई हैं। पुलिस को कुछ अहम सुराग भी हाथ लगे हैं। जल्द ही पुलिस इन आरोपियों को पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम करेगी।   – वंदना वर्मा, सीओ बाजपुर।